Microsoft ने window 10 users के लिए लॉन्च किया नया ऐप जानिए क्या हैं features.... - satik information

 

दोस्तों अभी – अभी microsoft company ने एक नया app launch किया है जो window 10 users के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है इस app के बारे में मैंने इस article में बताया है.

Microsoft ने window 10 users के लिए लॉन्च किया नया ऐप जानिए क्या हैं features.... - satik information
Microsoft ने window 10 users के लिए लॉन्च किया नया ऐप जानिए क्या हैं features


Microsoft ने एक नए your phone app को लॉन्च किया है जिसकी help से आप विंडोज 10 (Windows 10) वाले डेस्कटॉप (PC) पर सीधे अपने android phone के apps का use कर सकेंगे. इस app के द्वारा आप   facebook, whatsapp  या twitter जैसे कई एंड्रॉयड ऐप साथ-साथ आसानी से चला सकेंगे. इस नए your app को सबसे पहले अभी ही लॉन्च किए गए samaung company के galexy note 10  डिवाइस में लॉन्च किया जाएगा और बाद में अन्य डिवाइसों में इसे लाया जाएगा. माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को एक बयान में कहा कि आपके फोन में मौजूद ऐप्स के अनुभव को धीरे-धीरे पहले केवल पीसी पर विंडोज इंसाइडर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है जिसे देव, बीटा या रिलीज प्रीव्यू चैनल्स में होने के लिए कॉन्फिगर किया गया है. यह कुछ इस प्रकार से काम करता है.


मोबाइल apps को window 10 वाले PC से सीधे Conact कर सकेंगे

सबसे पहले चुनिंदा सैमसंग डिवाइसों पर विंडोज इंटीग्रेशन के लिंक के साथ  your phone app   पर क्लिक करना होगा जिससे तुरंत ही मोबाइल ऐप्स को विंडोज 10 वाले पीसी से सीधे एक्सेस किया जा सकेगा. इसके लिए पीसी पर किसी इंस्टॉल, साइन-इन या ऐप्स को सेट अप करने की जरूरत नहीं है. यूजर्स अपने पसंदीदा मोबाइल ऐप्स को टास्कबार या स्टार्ट मेन्यू में add कर सकते हैं जिससे कि आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकें.


आज आपने इस article के माध्यम से आपने microsoft के एक नए app के बारे में सीखा।

अगर आपका अब भी कोई question है तो आप हमें comment में बताइए।

मैं आपके comment को पढ़कर आपके question का simple तरह से जवाब जरूर दूंगा। 


ऐसी ही knowledgeable and intresting topic के लिए subscribe करें satikinformation.com को .

THANKS FOR READING THIS ARTICLE 


----------इन्हें भी पढ़ें ------------


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ